August 15, 2012

Bebas Jawaani :13

Thodi der tak dono vaise hi pade apni saanse sambhalte rahe.fir Virendra ji ne bade pyar se apni bahu ke hotho ko chum liya.vasana ka toofan tham gaya tha & ab Reema fir se hosh me aa gayi thi.uske sasur ne uske honth chhode to usne sharme se chehra ghuma liya & uski nazar kamre ke dusri or so rahi apni saas pe padi.

reema to sharm se pani-2 ho gayi.usne sapne me bhi nahi socha tha ki vo 1 din apni saas ke usi kamre me hote hue apne sasur se chudegi.virendra ji ka lund sikud chuka tha par unka sikuda lund bhi unke beto ke khade lund ke barabar tha & reema ko kahin se bhi ye mehsus nahi ho raha tha ki uski chut ke andar 1 jhada hua lund pada hai.unhone apna lund bahar kheencha to reema ko laga jaise uske andar kuchh khaali sa ho gaya hai.

virendra ji apni bahu ke bagal me let gaye.reema unse nazare nahi mila pa rahi thi.unhone use pashopesh me pada dekh karwat li & apni kohni ke bal adhlete ho uska chehra pani or ghumaya,"main tumhari man ki halat samajh raha hu,reema."

unhone pyar se uske chehre pe hath fera,"hum sab taqdeer ke hath ke khilone hain, reema.agar Sumitra thik hoti to shayad aaj hum dono 1 dusre ki baahon me sukun nahi dhoondh rahe hote.",vo uske thoda aur kareeb aa gaye & uske chehre ko hath me bhar liya,"tumne koi galti nahi ki hai.hum dono ko sukun chahiye tha,pyar chaiye tha jo aaj humne pa liya hai."

unhone use apne seene se laga liya.reema ne unke seene me munh chhupaunke baalo se khelne lagi,"fir bhi mujhe ajeeb lag raha hai.maa ji bhi isi kamre me hain & hum dono.."

"tumne suna tha na aaj savere doctor ne kya kaha.tumhe lagta hai use kuchh pata bhi chalta hai.",unhone uske chehre ko apne seene se uthaya & use uski saas ki or ghuma diya,"khud hi dekho & samjho.vo bekhabar so rahi hai.tum bekar me hi itna soch rahi ho."

unhone fir se uska chehra apni or ghuma liya,"main tumhare jism ke lalach me aisi baaten nahi kara raha,reema.ab to jab tak zinda rahunga tumhe khud se alag nahi karunga.",sunte hi reema ne 1 bar fir unke seene me sar chhupa liya & apni baahen unke gird lapet di.

kal jeth ne us se aisa hi vada kiya tha.use yakeen ho gaya kidonobaap-bete ab uske deewane ho chuke hain.ab bas unse ravi ke bare me puchhna tha par seedhe ravi ke mudde pe pahunchna thik nahi tha.

virendra ji pith ke bal let gaye to vo unke seene pe thuddi rakh unke seene ke baalo me hath firate unhe dekhne lagi,vo bhi 1 hath se uski pith sehla rahe the & dusre se uska chehra.

No comments:

Post a Comment